बधाई हो बधाई!

क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता

दस्तक

नीतीश कुमार ने भी आखिरकार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दे दी है. अपने फेसबुक पोस्ट में नीतीश ने लगे हाथ अपनी शिकायत भी दर्ज करा दी है, "हमे मजदूरी नहीं मिली." नीतीश का दावा है कि वह दुष्प्रचार या अफवाह में यकीन नहीं रखते. यहां भी निशाने पर मोदी ही नजर आते हैं
"मैं स्वतंत्रता सेनानी का पुत्र हूं, युवा दिनों से अब तक आपके सामने हूं. मेरा जीवन खुली किताब है. हमने कभी झूठ या मार्केटिंग के बल आपका विश्वास नहीं अजिर्त किया. हम जैसे हैं, आपके सामने हैं. हमें यकीन है कि आप किसी भी राजनीतिक दुष्प्रचार या अफवाह के प्रभाव में अपना नजरिया नहीं बदलेंगे | विश्वास की बुनियाद पर नये बिहार का सपना साकार करेंगे हम सब मिलकर!"
- नीतीश कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री, बिहार

बैठक

"लोकसभा चुनाव में हमने अपना पक्ष आपके सामने रखा. देश और बिहार के हित की बात की. पद की कभी लालसा हमारी नहीं रही.अपनी सरकार के काम के आधार पर हमने चुनावों में आपसे मजदूरी मांगी. चुनाव नतीजे आये, और यह मजदूरी नहीं मिली. हमें लगा कि पुन: आपका विश्वास अजिर्त करने की जरूरत है. इसलिए नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री का पद छोड़ा."
- नीतीश कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री, बिहार

रुख़सत

"चुनाव परिणाम आने के दिन ही हमने नये जनादेश के प्रति सम्मान प्रकट किया था. पुन: श्री नरेंद्र मोदी को उनकी जीत के लिए और प्रधानमंत्री बनने पर मेरी शुभकामनाएं व बधाई!"
- नीतीश कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री, बिहार

No comments:

Post a Comment

आपके विचार बहुमूल्य हैं. अपनी बात जरूर रखें: