मुलाकात होगी, फिर बात होगी... और वे प्यार करने लगेंगे

पहले बेटे ने तारीफ की और अब पिता को भी भरोसा है. बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की उर्दू साइट लांच करते हुए मशहूर स्क्रीन राइटर सलीम खान ने यकीन दिलाया कि मोदी के राज में मुस्लिम सुरक्षित रहेंगे.
फिल्म जय हो के प्रमोशन के सिलसिले में अहमदाबाद पहुंचे सलमान खान ने मोदी की जमकर तारीफ की थी. फिर उनके साथ पतंग उड़ाने के कार्यक्रम में भी पहुंचे थे. हालांकि, बाद में सलमान ने अपने स्टेटमेंट के फिर से इंटरप्रेट करने की कोशिश भी की थी.
इस बीच एक टीवी इंटरव्यू में नरेंद्र मोदी मुस्लिमों का दिल जीतने का दावा किया है.

दस्तक

“दंगों को लेकर कब तक बात होती रहेगी? जिंदगी भर दंगों की बात को लेकर नहीं रो सकते. पुरानी बात को भूलकर आगे बढ़ना चाहिए.“
- सलीम खान, स्क्रीन राइटर

बैठक

“मैं वाराणसी से किसी को हराने नहीं, बल्कि लोगों का दिल जीतने जा रहा हूं. एक बार जब मैं उनसे (मुस्लिमों से) मिलूंगा तो वे सभी मुझसे प्यार करने लगेंगे.“
+++
“मैं 2002 से लेकर 2007 तक सभी प्रमुख पत्रकारों के सारे सवालों का जवाब देता रहा, लेकिन मुझे महसूस हुआ कि कोई सच मानने को तैयार नहीं है. हमेशा किसी ने इस मामले में षड्यंत्र रचा.“
- नरेंद्र मोदी, बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार

रुख़सत

एक अलग इंटरव्यू में जब मोदी से पूछा गया कि क्या केंद्र में उनकी सरकार बनी तो पर सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा जेल जाएंगे?
इस पर मोदी का कहना था कि केंद्र में उनकी सरकार बनने पर किसी के खिलाफ बदले की भावना से कार्रवाई नहीं की जाएगी.
हाल ही में बीजेपी नेता नेता उमा भारती ने कहा था कि अगर बीजेपी की सरकार बनी तो रॉबर्ट वाड्रा को उनके भ्रष्टाचार की सजा मिलेगी और वो जेल जाएंगे.

No comments:

Post a Comment

आपके विचार बहुमूल्य हैं. अपनी बात जरूर रखें: